RKant
A solo, offbeat and responsible blog run by Rkant, voted among the best bloggers in world.

बंगाल में BJP के नेता घूम-घूमकर भड़का रहे हिंसा, वे जनादेश मानने को तैयार नहीं : ममता

नई दिल्ली : चुनाव बाद बंगाल में हो रही हिंसा के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र के नेताओं को जिम्मेदार ठहराया है. बनर्जी ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया है कि केंद्रीय मंत्री बंगाल में घूम रहे हैं और हिंसा भड़का रहे हैं. उन्होंंने कहा कि चुनाव के बाद हुई हिंसा में अब तक 16 लोगों की जान गई है.

ममता ने कहा कि बीजेपी के नेता राज्य में चारों तरफ घूम रहे हैं, वे लोगों को उकसा रहे हैं. अभी नई सरकार के बने 24 घंटे भी नहीं हुए हैं वे पत्र, टीम को भेज रहे हैं और उनके नेता राज्य में आ रहे हैं. दरअसल वे जनादेश को स्वीकार करने को तैयार नहीं हैं. मैं उनसे गुजारिश करती हूं लोगों का जनादेश को स्वीकार करें.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि जो लोग भी चुनाव बाद हिंसा में मारे गए हैं उन सभी के परिजनों को बिना किसी भेदभाव के 2-2 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाएगा.

उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग के कानून व्यवस्था के तहत अब तक 16 लोगों की जान गई है. जिनमें से आधे लोग टीएमसी और आधे भाजपा से जुड़े हैं और एक शख्स संयुक्त मोर्चा का है.

दूसरी तरफ ममता ने कहा कि पश्चिम बंगाल सरकार कूच बिहार अग्निकांड में मारे गए पांच लोगों के परिजनों को होम गार्ड की नौकरी देगी.

You may also like...

Leave a Reply

%d bloggers like this: